help@mewarhospitals.com   |
        | 24x7 EMERGENCY : 1800 419 2021

"ब्रेन ट्यूमर का सफल ऑपरेशन"

अब ट्यूमर का इलाज है आसान – मेवाड़ हॉस्पिटल अजमेर

मरीज पढ़ता रहा कुरान और डॉक्टर ने कर दिया ब्रेन ट्यूमर का ऑपरेशन

अजमेर में ऐसा पहली बार हुआ कि ऑपरेशन थिएटर में मरीज कुरान पढ़ता रहा और डॉक्टर ने ब्रेन ट्यूमर का ऑपरेशन कर दिया.

अजमेर के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ कि मरीज कुरान पढ़ता रहा और डॉक्टर ने ब्रेन ट्यूमर का ऑपरेशन कर दिया. मेवाड़ हॉस्पिटल में किया गया यह ऑपरेशन वाकई अपने आप में एक मिसाल है. ऑपरेशन थियेटर में कुरान पढ़ता मरीज और उसका ऑपरेशन करते डॉक्टर देखने में भले ही अविश्वसनीय लगे लेकिन यह सच है. दरअसल मरीज अब्दुल को ब्रेन ट्यूमर था और उसकी वजह से उसको सुनाई देना भी कम होता जा रहा था. अपनी बीमारी को लेकर वह न्यूरोसर्जन डॉक्टर सूर्या चौधरी के पास पहुंचा जहां डॉक्टर सूर्या ने उसका बिना बेहोश किए सफल ऑपरेशन किया.

ऑपरेशन करके डॉक्टरों की टीम ने अपनी मेहनत से मरीज को स्वस्थ कर दिया लेकिन मरीज जिस तरह से धार्मिक ग्रंथ पढ़ता रहा वो देखने वाली बात थी. डॉ सूर्या भी कहते हैं कि साइंस में इस तरह की घटना को ज्यादा गंभीर नहीं माना जाता अजमेर के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ कि मरीज कुरान पढ़ता रहा और डॉक्टर ने ब्रेन ट्यूमर का ऑपरेशन कर दिया. मेवाड़ हॉस्पिटल में किया गया यह ऑपरेशन वाकई अपने आप में एक मिसाल है. ऑपरेशन थियेटर में कुरान पढ़ता मरीज और उसका ऑपरेशन करते डॉक्टर देखने में भले ही अविश्वसनीय लगे लेकिन यह सच है. दरअसल मरीज अब्दुल को ब्रेन ट्यूमर था और उसकी वजह से उसको सुनाई देना भी कम होता जा रहा था. अपनी बीमारी को लेकर वह न्यूरोसर्जन डॉक्टर सूर्या चौधरी के पास पहुंचा जहां डॉक्टर सूर्या ने उसका बिना बेहोश किए सफल ऑपरेशन किया.
मेवाड़ हॉस्पिटल की अच्छी सर्विस और उच्च गुणवत्ता के इलाज की गारण्टी देता है उच्च प्रशिक्षित डॉक्टरों द्वारा संपूर्ण रोगों का ईलाज मेवाड़ हॉस्पिटल, अजमेर में ।

मेवाड़ हॉस्पिटल और अजमेर में पहली बार मरीज नमाज़ पढ़ता रहा और डॉ सूर्या प्रकाश चौधरी (न्यूरो सर्जन) ने कर दिया ब्रेन ट्यूमर का सफल ऑपरेशन, मेवाड़ हॉस्पिटल की अच्छी सर्विस और उच्च गुणवत्ता के इलाज की गारण्टी देता है उच्च प्रशिक्षित डॉक्टरों द्वारा संपूर्ण रोगों का ईलाज मेवाड़ हॉस्पिटल, अजमेर में ।

News Coverage

Request a Call Back

Kindly fill in your details for Consultation




x